Aabha Paul Web Series | Profile, Instagram, Photos

Aabha Paul Web Series


Aabha Paul Web Series

अगर आप लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हो और वेब सीरीज को बहुत ज्यादा मजे से देखते हैं तो आपने Bold वेब सीरीज के शौकीन जरूर होंगे। वर्ल्ड Web Series पर मशहूर एक एक्ट्रेस है Aabha Paul।  जिस लोगों ने मेरे इस आर्टिकल पर Click किया है, वह Aabha Paul के नाम जरुर जानते हैं आज के इस आर्टिकल पर हम आपको Aabha Paul Web Series के सारे इनफार्मेशन देने की कोशिश करेंगे ।


Introduction ( परिचय )


Aabha Paul

Aabha Paul का नाम नहीं जानता है ऐसा कोई Web Series lover नहीं होंगे। वेब सीरीज के जमाने पर ज्यादातर Web Series Aabha Paul के देखी  जाती है। इनका जन्म 7 August 1987 Mainpuri, Uttar Pradesh मैं हुआ था। इन्होंने अपनी पढ़ाई  ग्रेजुएट तक करने के बाद वेब सीरीज Industry  में अपना करियर के लिए काम करना शुरू किया ।

Aabha Paul Social Media

Aabha Paul

Aabha Paul सोशल मीडिया पर ज्यादातर active रहते हैं। इंस्टाग्राम के और एक ऐप threads आने के बाद उसमें भी Aabha Paul के अच्छी खासी फॉलोअर्स उनको फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर लगभग उनके 1.5 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स इनको फॉलो करते हैं। इनका फेसबुक के साथ-साथ यूट्यूब पर भी एक चैनल मौजूद है। आभा पॉल के Instagram से भी जैदा Facebook पर जैदा followers इनको फॉलो करते है।  इनके फेसबुक पर लगभग 4.5 मिलियन से भी जैदा Followers इनको फॉलो करते है। 


Instagram

Aabha Paul

Facebook

Aabha_Paul

Threads

Aabha Paul

YouTube

Aabha Paul


Note: और भी वेब सीरीज Actress के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।



Aabha Paul Web Series List

Aabha Paul Web Series List

वैसे तो Aabha Paul बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है। बहुत सारे Ott Platform पर भी काम किया है जैसे Ullu, Rabbit, PrimePlay, Kooku, ALT Balaji आदि। लगभग 70 से ऊपर वेब सीरीज पर काम किया है। लेकिन उनके कुछ viral वेब सीरीज के बारे में हम details के साथ बात करेंगे। 


Web Series

Ott Platform

Gandii Baat

ALT Balaji

Mona Home Delivery

Ullu

XX#

ALT Balaji

Namkeen

Ullu

Kamasutra 3D

GS Entertainment

Namkeen Part 2

Ullu


Gandii Baat ( ALT Balaji )


Gandii Baat

Gandii Baat ALT Balaji के सबसे ज्यादा देखे जाने वाली बोल्ड वेब सीरीज में एक माना जाता है। और यह Aabha Paul के भी सबसे ज्यादा देखने वाली वेब सीरीज में एक है। Gandii Baat Web series यह कहानी कुछ ऐसी है कि कामुक थ्रिलर की शैली के अंतर्गत हत्या के रहस्यों की जगमगाती कहानियाँ। मनोरोगी प्रवृत्ति की सीमा वाले पात्रों के साथ, इस सीज़न की कहानियाँ भावनाओं की अधिकता पर आधारित हैं जो जुनून के अपराधों को प्रेरित करती हैं।


Mona Home Delivery ( Ullu )


Mona Home Delivery

Mona Home Delivery Ullu Web Series के बहुत ही जाने माने और बोल्ड सीन करने वाली वेब सीरीज में से एक है इसमें Aabha Paul की इतनी अच्छी तरह से Acting किया है कि दर्शकों को Web series देखने आकर्षित करने से लेक रउनके Ullu App के subscription लेने तक मजबूर कर देता है यह web Series.यह कहानी Mona नाम की एक वेश्या के होती है। विभिन्न जाति के लोगों के साथ उनकी मुलाकात रोमांच, वासना, खुशी और आंसू लेकर आएगी।

Namkeen ( Ullu )


Namkeen

नमकीन उल्लू प्लेटफार्म के और एक शानदार और जबरदस्त वेब सीरीज में शामिल किया जाता है। यह वेब सीरीज Aabha Paul के जबरदस्त सीन से ही वायरल हुआ है। Namkeen वेब सीरीज को 2021 को 8 एपिसोड लेकर रिलीज किया गया था। अपनी वर्जिनिटी खोने के कई प्रयासों में असफल होने के बाद, राजवीर को अंततः अपने पड़ोसियों के मसालेदार जीवन में झाँकने में सांत्वना मिलती है। यहां उसका सामना अपने Profesor की दोमुंही पत्नी Bobita और एक खूबसूरत विवाहित महिला आरा से होता है।


Kamasutra 3D ( GS Entertainment )


Kamasutra 3d

Kamasutra 3D GS Entertainment के द्वारा बनाई गई एक सच्ची घटना के ऊपर निर्भर है। इस सीरीज को 2013 में रिलीज किया गया था। इसका Story बहुत है रोमांचक और दर्दनाक है।  Kamasutra 3D एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो एक प्राचीन भारतीय हिंदू पाठ है जिसे व्यापक रूप से संस्कृत साहित्य में मानव यौन व्यवहार पर मानक कार्य माना जाता है।

Aabha Paul Photos:

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Aabha Paul

Conclusion

अगर आप वेब सीरीज देखना पसंद करते हो और वेब सीरीज के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस site को बुकमार्क पर save कर लेना। हम ज्यादातर वेब सीरीज मूवीज आदि के review के साथ-साथ उनके बारे में details  से बात करते हैं ।






Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.