Priya Gamre Web Series | Profile, Instagram, बोल्ड Photos

Priya Gamre Web Series | Profile

priya-gamre-web-series


Introduction (परिचय)

Priya Gamre एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। Priya gamre टीवी सिरीज़ हिंदी, मराठी और भोजपुरी फिल्मों और वेब सिरीज़ में काम करने के लिए जानी जाती है। यह अलग अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सिरीज़ की एक्ट्रेस के दौरान काम निभाती है। हम आपको आज इस Article में Priya Gamre Web Series की  पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक देने वाले हैं जिसमें आपको इनके कैरिअर स्ट्रगल का पता चलेगा। इससे आप इनकी जीवनशैली भी जान सकते है। तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं।

Priya Gamre जीवन परिचय

Priya Gamre

Priya Gamre का जन्म महाराष्ट्र में 2 जनवरी 1993 को उनका जन्म हुआ। इस हिसाब से यह साल 2023 में 30 साल की हो चुकी है। उनके पिता एक पूर्व सैनिक हैं जबकि उनकी माँ मावली गामड़ी एक गृहिणी हैं। उनकी एक बहन है जिसका नाम नैना गमरे है।


Priya Gamre अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा सेंट जॉन द बैपटिस्ट हाईस्कूल स्थित और मुंबई विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की। एक अभिनेत्री के अलावा, वो भी एक प्रभावशाली स्टंट महिला और सम्मोहन चिकित्सक भी है। पढ़ाई के साथ साथ प्रिया ने एक्टिंग करना भी सीखा।

Name

Priya Gamre

Nick Name

Priya

Date Of Birth

2 January 1993

Home Town

Maharashtra, Mumbai

Age

30 Years

Father

Not Known

Mother

Mavwali Gamre

Brother

Not Known

Sister

Nena Gamre

Boyfriend

Update To Future

Relison

Hindu

Marital Status

Unmarried

Profesion

Actress

Hoby

Traveling, Shopping


Priya Gamre जीवन की शुरुआत

Priya Gamre

Priya Gamre को बचपन से ही एक्टिंग और मोडलिंग का बहुत शौक था। मुंबई में रहने के कारण उनके आसपास बचपन से ही बड़े बड़े फिल्मी सितारे देखने को मिलते थे। उन्हें देखकर Priya Gamre के मन में भी फिल्मी दुनिया में जाने का ख्याल आया।

Priya Gamre ने बचपन से ही सोच लिया था कि वह बड़ी होकर एक फ़िल्म एक्ट्रेस बनेगी। इसीलिए प्रिया ऐक्टिव और मोडलिंग करने लगी। काफी समय बाद अच्छी तरह एक्टिंग सीखने के बाद उन्होंने कई फिल्मों और वेब सिरीज़ के ऑडिशन दिया। शुरुआत में Priya Gamre को फ़िल्म या वेबसीरीज में छोटे मोटे रोल के लिए रखा जाता था।

Priya Gamre के Social Media

Priya Gamre and Hrithik Roshan

इनके इंस्टाग्राम पर लगभग 9 लाख के ऊपर फॉलोअर्स इन को फॉलो करते हैं उनके ट्विटर अकाउंट के अलावा उनके एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें यह रेगुलर ब्लॉक बिहाइंड थे सिनेस वीडियो अपलोड करते हैं।


Instagram

Priya Gamre

Facebook

Priya Gamre

Twitter

Priya Gamre

YouTube

Priya Gamre

IMDB

Priya Gamre

Official Website

Priya Gamre


Priya Gamre शॉर्ट फ़िल्म

Priya Gamre

Priya Gamre अपने कैरिअर की शुरुआत एक मराठी शॉर्ट फ़िल्म एक नवरात्रि से की थी, जो लगभग 2009 में रिलीज हुई थी। उसके बाद ये 2010 में रिलीज होने वाली मराठी फ़िल्म अग्निपरीक्षा में काम किया था, वैसे देखा जाए तो यह काफी सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई है पर पहले पहले कुछ खास प्रसिद्धि तथा सफलता नहीं मिली।

लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म की सिरीज़ चरम सुख में जब से इन्होंने अपनी भूमिका निभाई है, ये काफी चर्चा में है क्योंकि इन वेब सिरीज़ में Priya Pamre काफी हॉट सीन करती दिखाई दी थीं। इसके कारण Priya Gamre लोगो की नजरों में आई और इन्हें सफलता तथा प्रसिद्धि मिली।

तब से ही यह एडल्ट वेब सिरीज़ को रिलीज करने वाले हर ओटीटी प्लैटफॉर्म की वेब सिरीज़ में होती है। आपको इनकी ऐसी कई वेब सिरीज देखने को मिल जाएंगी, जिसमें यह काफी हॉट भूमिका निभा रही हैं।

Priya Gamre के Web Series

Priya Gamre

Priya Gamre धोबी की दुल्हन प्यारी है 2015 के साथ वेब श्रृंखला में शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने दुख जींद के बौस 2018, गोल्ड 2019, रिलेशनशिप काउंसलर 2021, रांची 2022 और चरम सुख 2022 में भी अभिनय किया। कथित तौर पर वो वेब श्रृंखला के लिए लगभग 30 से ₹35,000 चार्ज करती है।

Web Series

Ott Platform

Putla

Prime Play

Kulta

Digi Movieplex

Anari

Ullu

Watchman

Ullu

Kaand

Dream Flim

Dil Do

Ullu

Shahad

Ullu

Matki

Ullu


Note : Ullu Web Series के बारे में जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें:

CLICK HERE


Priya Gamre Photos


Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

Priya Gamre

मैंने तो अपना काम कर दिया अभी आपका काम अगर आपको Priya Gamre Web Series ब्लॉक पोस्ट पसंद आए तो जरूर से अपने दोस्तों के साथ एक बार जरूर शेयर करना क्योंकि आपके प्यार के बादुलत  हमें और आर्टिकल लिखने में हेल्प मिलती है

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.