Rajsi Verma Web series लिस्ट | Biography, Instagram, Photos

 Rajsi Verma Web series लिस्ट | Biography, Instagram, Photos

Rajsi Verma Web Series

स्वागत है दोस्तों आप सभी को फिर से एक नए blog पोस्ट पर जहां में आपको बताऊंगा Rajsi Verma Web Series के बारे में कुछ अननोन जानकारियां। आज इस पोस्ट में हम Rajsi Verma की जीवनी उनके निजी जीवन फैमिली बॉयफ्रेंड मूवीस और वेब सीरीज के बारे में जानेंगे । उसके द्वारा की गई वेब सीरीज के फुल डिटेल्स के साथ-साथ उनके कुछ पर्सनल डीटेल्स। तो अगर आप Rajsi Verma और तो और उनके कुछ वेब सीरीज के बारे मैं जानना चाहते है तो इस ब्लॉग पोस्ट को पूरा का पूरा धयान से पड़े।


Rajsi Verma जीवन परिचय

Rajsi Verma

जीवन परिचय के बारे में Rajsi Verma एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है। जो अपने Hot और रोमांटिक किरदार के कारण हमेशा से सुर्खियों में रही है। Rajsi Verma का जन्म 11 अक्टूबर 1989 में हुआ था मुंबई में जन्मे राजसी वर्मा को मॉडलिंग और एक्टिंग करने का बहुत शौक था इसीलिए प्राथमिक शिक्षा के बाद उसने केस श्रॉफ कॉलेज में दाखिला लिया जहां से Rajsi Verma ने जगन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट की पढ़ाई की अपनी पढ़ाई के बाद Rajsi Verma सीरियल में छोटे-छोटे सीन करने शुरू कर दिए।


Rajsi Verma के Personal Information


Name

Rajsi Verma

Nick Name

Rajsi

Date Of Birth

11 October 1989

Home Town

Maharashtra, Mumbai

Age

34 Years

Father

Shivkumar Verma

Mother

Not Known

Brother

Not Known

Sister

Update To Future

Boyfriend

Update To Future

Relison

Hindu

Marital Status

Unmarried

Profesion

Actress

Hoby

Traveling


Rajsi Verma जीवन की शुरुआत

Rajsi Verma

सीरियस में अपनी सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के लिए आमंत्रित किया गया था कुछ साल पहले Rajsi Verma हिंदी वेब सीरीज में शामिल हुई राजसी वर्मा को मुख्य रूप से उल्लू वेब सीरीज अलंकार 2020 में अभिनय करने के लिए जाना जाता है। अभी हाल में राजश्री ने Charmshukh, Jane Anjane Main तीन वेब सीरीज 2021 में काम किया है।

Rajsi Verma Family

Rajsi Verma एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा हुई थी और उनके घर में उनके माता-पिता और एक भाई है राजसी वर्मा के पिता का नाम शिवकुमार वर्मा है जबकि उनके भाई का नाम आशुतोष शिवकुमार वर्मा है Rajsi Verma को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग में रुचि को देखते हुए उनके परिवार द्वारा भी उनका पूरा सहयोग किया गया जिसके चलते राजी आज इस मुकाम पर पहुंची है।

Rajsi Verma के बॉयफ्रेंड

Rajsi Verma Boyfriend

अगर बात करें Rajsi Verma के बॉयफ्रेंडकी तो अभी हाल में तो वह किसी के साथ रिलेशन में नहीं है । अभी रांची अविवाहित है लेकिन वह अपने होता और जबरदस्त अभिनय के कारण हमेशा से सुर्खियों में रहती है।  जिसके चलते उनके दीवानों की संख्या भी बहुत है।


Rajsi Verma के Social Media

Rajsi Verma

Instagram

Rajsi Verma 

Facebook

Rajsi Verma

Twitter

Rajsi Verma

LinkedIn

Rajsi Verma

IMDB

Rajsi Verma

Official Website

No


Rajsi Verma के Web Series


Rajsi Verma Successs Point

Rajsi Verma ने कई सीरियल में छोटे-छोटे अभिनय करके अपने करियर की शुरुआत की थी हिंदी सीरियल में उनकी भूमिकाओं से मिली प्रसिद्ध के चलते ही उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर आने लगे Rajsi Verma ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में हिंदी मूवी Beimaan Love ( बेईमान लव ) से की 2017 में उन्होंने फिल्म में डॉक्टर के तौर पर अभिनय किया 2019 में Rajsi Verma ने हिंदी वेब सीरीज Charmsukh और टीवी सीरीज खाने को हम पर हैं मैं भी अभिनय करते हुए सभी दशाको का दिल जीत लिया उसके बाद से उन्हें कई मूवीस और वेब सीरीज के लिए ऑफर आने लगे हाल में राजसी कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है।

Web Series

Ott Platform

Palang Tod Double Dhamaka

Ullu

Damaad Ji

Ullu

My Favorite Teacher

Hot Max

Saas Bahu & NRI

Ullu

Charmsukh Tauba Tauba

Ullu


Palang Tod Double Dhamaka

Palang tod double dhamaka

Palang Tod Double Dhamaka  नाम सुनके तो आप सबको पता ही चल गया कि उल्लू की Palang Tod सीरीज का वेब सेरीज़ है और ये सीरीज सस्पेंस, रोमांस, ड्रामा जॉनर से बिलॉन्ग करती है। पलंग डबल धमाका वेबसिरीज़ 22 जनवरी 2022 में रिलीज हुई थी और ये वेबसीरीज Ullu App पर देखने को मिल जाएगी।

Saas Bahu & NRI

Saas Bahu and NRI

पालन तोर की सिरीज़ पलँग तोड़ सास बहू और NRI उल्लू की Palang tod की ये सीरीज रिलीज हुई थी 17 सेप्टेम्बर 2022 में और ये सिरीज़ भी रोमेंटिक ड्रामा जॉनर से बिलॉन्ग करती है और ये वेबसीरीज उल्लू App पर  देखने को मिल जाएगी।

My Favorite Teacher

My Favorite Teacher

इस सिरीज़ में टीचर और स्टूडेंट की रिलेशन को दिखाई गई है। ये सिरीज़ भी रोमैन्टिक और ड्रामा पर आधारित है। ये सीरीज रिलीज हुई थी 10 फेब्रूवेरी 2022 में और ये सीरीज देखने को मिल जाएगी हॉट मैक्स की ऐप पे ।

Palang Tod Damaad Ji


Palang Tod Damaad Ji

इस लिस्ट के नाम पर जो वेब सिरीज है वो देख के तो मज़ा ही आ गया। वेब सिरीज़ का नेम है Palang Tod Damaad Ji और इस सिरीज़ में Rajsi Verma के साथ साथ Aayushi Jaiswal को भी देखने को मिल जाएगी और ये सिरीज़ में बहुत सारे Bold seen देखने को मिल जाएगी। वेब सीरीज बहुत ही अच्छा वेब सिरीज़ है और ये वेबसीरीज जून 2022 में रिलीज हुई थी। और ये वेबसेरीज़ भी उल्लू ऐप पे देखने को मिल जाएगी।

Aayushi Jaiswal के बारे मैं जयदा जानने के लिए यहाँ क्लिक करे

CLICK HERE


Charmsukh Tauba Tauba


Charmsukh Tauba Tauba

इस वेब सीरीज देखने के टाइम आपको दिमाग आपको कहाँ से कहाँ तक ले जाएगी आपको भी पता नहीं चलेगा। उल्लू की Charmsukh सिरीज़ की Tauba tauba इस सिरीज़ में Rajsi Verma के साथ साथ Muskaan Agarwal भी बहुत ज्यादा मज़ा देने वाली है तो ये सीरीज बहुत ही इंट्रेस्टिंग वेब सीरीज हैं। ये वेबसेरीज़ उल्लू App पे रिलीज हुई है।

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos

Conclusion

अगर आपको भी इस आर्टिकल से कुछ भी हेल्प मिले तो हमें फॉलो जरूर करना और ऐसे ही वेब सीरीज एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए हमारे वेबसाइट को बुकमार्क पर सेव कर लेना।

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.