Top 5 Best Rajsi Verma Web Series | अकेले में देखे

top-5-best-rajsi-verma-web-series

आज बात होगी वेब सीरीज की दुनिया की आंटी और आप सबकी भाभी Rajsi Verma के बारे में।  तो आज में आप लोगों को बताऊँगा की आप लोग Rajsi Verma को किन किन वेब सीरीज में देख सकते हैं। मैं पहले भी Rajsi Verma पे Article बना चुका हूँ जिससे आप Rajsi Verma Web Series में जाके देख सकते हैं।

Top 5 Best Rajsi Verma Web Series लिस्ट

Rajsi Verma

Web Series

Ott Platform

Gulabo

Voovi

61-62 Rocket

Digi Movieplex

Palang Tod Damaad Ji

Ullu

Palang Tod Sash Bahu and NRI

Net Prime

Charmsukh Touba Touba

Big M Zoo


Gulabo (गुलाबो)

Gulabo

Gulabo (गुलाबो) ये साल 2022 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज है। यह रोमांटिक सीरीज आपको Voovi App पर देखने को मिल जाएंगे। कहानी तीन दोस्तों की है जो हमेशा गांव की आंटी और भाभियों को कब्जे में लेने के फिराक में रहते हैं। एक लड़का गांव की कई सारी भाभियों के साथ गलत काम करता है, तो दूसरा लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ज़िंदगी का मज़ा उठाता है।

लेकिन इन तीनों लड़कों के साथ साथ पूरे गांव में खलबली मच जाती है जब इनके गांव में गुलाबो नाम की एक कटीली (Rajsi Verma) नचनिया आती है। गांव के सारे लोग गुलाबों का रसीला नाच देखना चाहते हैं और इसके कातिल जवानी का रस पीना चाहते हैं तो गुलाबी अपना चोली ढीला करके कितनों कोरस पिलाती है ये जानने के लिए आपको ये वेबसीरीज देखना होगा।

61-62 Rocket (61-62 रॉकेट)

61-62 Rocket

61-62 Rocket (61-62 रॉकेट) ये साल 2022 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। यह सीरीज Digi Movieplex पर रिलीज किया गया था। कहानी रॉकेट नाम के एक गरीब लड़के की है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक आदमी के यहाँ काम करता है और रॉकेट का मालिक इसके मजबूरी का फायदा उठाता है


और अपने काम पूरी करता है और रॉकेट इस घर की बुआ, उसकी बेटी और मालदार भाभी के साथ तबाही मचाता और इन हसीनाओं के चेहरे पर मुस्कान लाता है। यानी की रॉकेट पैसा कमाने के लिए खूब पसीना बहा रहा है और इन कमसिन हसीनाओं को चाँद पर पहुंचा रहा है। इस में लटके झटके दिखा रही है Rajsi Verma, Lina Singh और Pihu Singh.


Palang Tod Damaad Ji (पलँग तोढ़ दामाद जी)

Palang-Tod-Damaad-Ji

Palang Tod Damaad Ji (पलँग तोढ़ दामाद जी) ये साल 2022 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। यह वेब सीरीज आपको उल्लू एप पर देखने को मिल जाएंगे। कहानी एक पति पत्नी की है जिनका वैवाहिक जीवन एकदम चकाचक और धकाधक चल रहा है।

लेकिन 1 दिन उसी आदमी का एक्सीडेंट हो जाता है और वो अकेले चलने फिरने लायक नहीं रह जाता है। तो उसी आदमी की पत्नी की देखभाल के लिए अपनी रसीली माँ को बुला लेती हैं इस में माँ बेटी का रोल प्ले कर रही है। Aayushi Jaiswal और Rajsi Verma

Note : Aayushi Jaiswal के बारे में जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें:

CLICK HERE


Palang Tod Saas Bahu and NRI (पलँग तोढ़ सास बहू एंड एन आर आई )

Palang Tod Saas Bahu and NRI

Palang Tod Saas Bahu and NRI (पलँग तोढ़ सास बहू एंड एन आर आई ) ये साल 2021 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। ये सीरीज उल्लू app par realese किया गया था। कहानी एक मालधारी औरत की है जो नई नई शादी करके ससुराल जाती है और अपने पति के साथ गर्दा उड़ाती है।

लेकिन कहानी में टर्निंग पॉइंट तब आता है जब माल दारी औरत को पता चलता है की उसकी सासु माँ कई जन्मों से काम वासना में तड़प रही है तो मालदार या औरत या अपने पति को छोड़कर अपने सासु माँ के पास जाते हैं और उसे जन्नत की सैर कराती है। इस वेब सीरीज में सात और परोमिता देश वेब सीरीज में बहू के रोल में नजर आई है।

Charmsukh Touba Touba (चरम सुख तौबा)

Charmsukh Touba Touba

Charmsukh Touba Touba (चरम सुख तौबा) तौबा ये साल 2022 में ये एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। ये रोमांटिक वेब सीरीज आपको उल्लू app पर दिखने को मिल जाएगी। कहानी विमला (Rajsi Verma) नाम की एक औरत की है जो खुशी खुशी जिंदगी बिताती हैं और अपने पति के साथ पलंग ही लाती है।


लेकिन विदेश से विमला की बहन रुपया जाती है जो अपने छोटे कपड़े से अपने जीजा के अंदर ही आग लगा देती है। अपनी साली की जवानी देख कर भ्रम में पड़ जाता है की वो अपनी साली के साथ गुलछर्रे उड़ाए या फिर अपनी पत्नी से ही काम चला।


ये रूपा रानी भी अपने जीजा को पाने के लिए और उन्हें जलाने के लिए घर के ड्राइवर के साथ ही कांड करने लगती हैं। किंतु मज़े तो ड्राइवर की है जो रूपा और विमला दोनों बहनों के साथ गर्दा उड़ा रहा है। इस वेब सीरीज में विमला और रूपा के रोल में नजर आयी है Akshey Verma और Muskaan Agarwal.


Note: Muskaan Agarwal के बारे में जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें:

CLICK HERE


Rajsi Verma

अगर आप ओटीपी प्लेटफार्म के वेब सीरीज देखना पसंद करते हो तो हमारे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करो :

Conclusion

अगर आपको Top 5 Best Rajsi Verma Web Series आर्टिकल से कुछ भी अच्छा नॉलेज मिला तो हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना और इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट को अपने ब्राउज़र के बुकमार्क पर सेव कर लेना।

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.