Jinnie Jaaz Web Series | Profile, Instagram, Photos

Jinnie Jaaz Web Series | Profile, Instagram, Photos

Jinnie Jaaz Web Series

Introduction ( परिचय)

Jinnie Jaaz इंडिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वो काफी सारी वेब सीरीज में काम कर चुकी है, जिसमें उनको बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया है। इन्होंने Charmsukh (चरम सुख आटे की चक्की) में काम किया है, जिसके इनका बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया है। यह इसके अलावा उल्लू की और भी कई सारी सिरीज़ में काम कर चुकी है, जिसमें सब का हॉट अंदाज दर्शकों को काफी पसंद है। फिलहाल आज की इस Article में, मैं आपको Jinnie Jaaz Web Series से संबंधित पूरी जानकारी देने वाला हूँ।

Note: Bharti Jha Web Series List | Bio, Age, Instagram, Web Series.

CLICK HERE

Jinnie Jaaz का जन्म

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz का जन्म 27 जून 1986 को मुंबई में हुआ। इनकी माता का नाम रजीनी जोसेफ है। वो इनके पिता का नाम जोसेफ क्रिस्टी है। यह अभी फिलहाल मुंबई में रह रही है। Jinnie Jaaz ने अपने स्कूल की पढ़ाई मुंबई के एक स्कूल से किया। उसके बाद इन्होंने कॉलेज की पढ़ाई मुंबई के ही एक कॉलेज से किया जहाँ पर इन्होंने स्नातक की डिग्री प्राप्त की।

Jinnie Jaaz बचपन से नाचने गाने का शौक रहा है। वह अपने स्कूलों में भी एक्टिंग और डान्सिंग परफॉर्म किया करती थी और वो बड़ी होकर एक बड़ी कलाकार बनना चाहती थीं, Jinnie Jaaz एक बहुत ही आकर्षित और खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हर तरह के किरदार निभाए हैं।

Jinnie Jaaz

Name

Jinnie Jaaz

Nick Name

Jinnie

Date Of Birth

27 June 1987

Home Town

Maharashtra, Mumbai

Age

26 Years

Father

Not Known

Mother

Not Known

Brother

Not Known

Sister

Not Known

Boyfriend

Update To Future

Relison

Hindu

Marital Status

Unmarried

Profesion

Actress

Hoby

Traveling, Shopping, Swiming


Jinnie Jaaz के Social Media


Jinnie Jaaz

Instagram

Jinnie Jaaz

Facebook

Jinnie Jaaz

Twitter

Jinnie Jaaz

YouTube

Jinnie Jaaz

IMDB

Jinnie Jaaz

Official Website

No


Note. Ankita Dave Web Series के लिए यहाँ क्लिक करे.

CLICK HERE

Jinnie Jaaz कैरिअर की शुरुआत

Jinnie Jaaz

उन्होंने अपने कैरिअर की शुरुआत सबसे पहले मोडलिंग से की थी। वह मुंबई में रहकर मोडलिंग करती थी क्योंकि वो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षित है। इसलिए मोडलिंग में उनका सेलेक्शन बहुत ही अच्छे से हो गया। लेकिन Jinnie Jaaz को सिर्फ मॉडल बनकर नहीं रहना था। उन्हें एक बड़ा कलाकर बनना था। इसके लिए वो मोडलिंग के बाद सीधा एक्टिंग में चली गई।


लेकिन शुरुआती दौर में जिन्नी जाच को बहुत ज्यादा परेशानी हुई क्योंकि उन्हें अच्छा सा कोई रोल नहीं मिल पा रहा था जिसकी वजह से उन्होंने बहुत ज्यादा संघर्ष की। वो रोज़ ऑडिशन देने के लिए जाती थी और उन्हें छोटे मोटे किरदार निभाने का मौका मिलता था लेकिन वह उनसे खुश नहीं थी, क्युकी Jinnie Jaaz एक बड़े परदे पर काम करना था इसलिए वो अपनी मेहनत को और ज्यादा बढ़ा ली।

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz ने अपने कैरिअर की शुरुआत सबसे पहले मोडलिंग से की थी। उन्होंने मोडलिंग में काफी अच्छा समय दिया। उसके बाद उन्होंने एक्टिंग में जाने के लिए सोचा और अब वो बड़े बड़े वेब सिरीज़ में काम कर रही है। Jinnie Jaaz को घूमना बहुत ही पसंद है। वो हमेशा छुट्टियों में बाहर विदेश घूमना पसंद करती है और वो हमेशा कुछ ना कुछ नया करती रहती है।


Jinnie Jaaz ने टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया ताकि उनकी ऐक्टइंग और भी ज्यादा अच्छी हो जाएं। धीरे धीरे उनकी एक्टिंग को देखकर बहुत सारे वेबसिरीज़ वाले उन्हें नए नए वेब सिरीज़ के लिए ऑफर्स देना शुरू कर दिया। इसकी वजह से तो कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखी।


Jinnie Jaaz

Jinnie जाग ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2020 में उन वेब सिरीज़ में काम किया जिसका नाम चरम सुख था। चरम सुख उनकी एक्टिंग करियर का सबसे बड़ा समय था जब वह उस वेब सिरीज़ में काम की और उसके बाद उनका यह वेब सिरीज़ काफी ज्यादा हिट हुआ, जिसके वजह से लोगों ने उनके केदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इसके बाद जिन्नी ने आगे और भी कई सारे सीरीज में काम किया और देखते देखते उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी खुद की एक पहचान बनाई और अब लोगों को बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें स्पोर्ट करते हैं।

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz के बारे में मैं आपको कुछ दिलचस्प बातें बताऊँगा इसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी। आइए मैं आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताता हूँ, Jinnie Jaaz कभी भी नशा नहीं करती है क्योंकि वह नशे से दूर रहती हैं। उनका मानना है कि अगर आपको अपने स्वास्थ्य को अच्छा रखना है तो कभी भी नशा नहीं करना चाहिए। यह बहुत ही गलत आदत होती हैं।


Jinnie Jaaz अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने Charmsukh (चरम सुख) जो कि सबसे पहला वेब सीरीज में काम किया था वह अपने किरदार के लिए बहुत ही ज्यादा जानी जाती है और बहुत सारे लोग उनके किरदार को बहुत ही मान्य करते हैं।

Jinnie Jaaz के Web Series

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz ने अब तक काफी वेब सीरीज में काम कर चुकी है और वो आने वाले समय में और भी ज्यादा काम करना चाहती है जिसकी वजह से वो अपने एक्टिंग को और भी ज्यादा बेहतर बना रही है। फिलहाल मैं अब आपको Jinnie Jaaz Web Series के नाम बताने वाला हूँ जिसमें उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया है।


Web Series

Ott Platform

Jhol Jhal

Prime Play

Charmsukh

Ullu

Gup Chup NRI Cliend

Big M Zoo

Love Guru

Ullu

Rikshawala

Ullu

Love Guru

Ullu

Pyar Ki Tadap

Digi Movieplex

Jinnie Jaaz

Ott Platform के Web Series के बारे मै जानने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे:


Jinnie Jaaz Photos

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Jinnie Jaaz

Conclusion

अगर आपलोगो को इस लेख से कुस अच्छा Knowledge मिले तो हमारे इस Jinnie Jaaz Web Series आर्टिकल को आपके Web Series (वेब सीरीज) लवर दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे, और हमारे इस वेबसाइट को अपने ब्राउज़र जे बुकमार्क पर सेव कर लेना और daily daily नई नई पोस्ट read करने के लिए साइट पर visit करना।

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.