Kooku Web Series Actress Name With Photo | 5 Kooku Actrees

Kooku Web Series Actress Name With Photo

Kooku Web Series Actrees Name

आप सभी को तो पता है कि आज के नए जमाने पर सभी लोग Movies से ज्यादा Web Series को पसंद करते हैं, और Web Series के बात आते ही सभी के मन में Netflix Amazon Prime से भी ज्यादा Bold Web Series देखना ज्यादा पसंद करते हैं, और उससे भी मजे की बात यह है कि Web Series में जितना Actrees है उनके बारे में ज्यादा Scerch करते हुए उनके Web Series देखना ज्यादा पसंद करते हैं इसीलिए पहले हमने Ullu Web Series Actress Name के बारे में बताया है अगर आपने वह आर्टिकल नहीं देखा तो आप देख सकते हैं तो अभी हम इस आर्टिकल में Kooku Web Series Actress Name के बारे में जानकारी देंगे

1. Ankita Dave

Ankita Dave

हमारे जिन-जिन दर्शकों ने इस Article पर आया उन सभी ने Ankita Dave को कहीं ना कहीं किसी Web Series पर देखा होगा चाहे वह Ullu Web Series हो या दूसरा कोई Web Series. Ankita Dave पूरे वेब सीरीज World के अंदर बहुत ही मशहूर है उन्होंने लगभग 52 के ऊपर Web Series पर काम की है, उनके Instagram पर 4 मिलियन से भी ज्यादा Followers है, अगर आप भी Ankita Dave को पसंद करते हैं, तो आप हमारे इस Blog पर 10 Ankita Dave  Web Series आर्टिकल दिए गए हैं आप उनको जाकर देख सकते हैं |

2. Aayushi Jaiswal

Aayushi Jaiswal

Indian Web Series के दुनिया में अगर किसी का Crush हो तो वह Aayushi Jaiswal ही है, उनका जो बोलने की तरीका है वह बहुत पानी पानी होती है, ज्यादातर लोग उनके बोलने की और इनका Body देखने के लिए ही Web Series को देखता है, क्योंकि इनका जो फेस है बहुत Cute और आकर्षित करता है, Aayushi Jaiswal लगभग 40 से ऊपर Web Series पर काम कर चुकी है। Aayushi Jaiswal के Instagram पर लगभग 5  लाख के ऊपर Followers Aayushi Jaiswal को Follow करता है।

3. Simran Khan

Simran Khan

Kooku Web Series Actress Name की बात कर ही रहे थे तो Simran Khan को क्यों पीछे छोरे। Simran Kooku Web Series  के साथ-साथ बहुत सारे Web Series Platform में काम कर चुके हैं। इनके Web Seriesसे भी Ott Platform  को बहुत सारे Subscription मिल जाते हैं । इन्होंने लगभग 30 से ऊपर Web Series पर काम कर चुकी है। इनके Instagram पर लगभग 2 लाख से ऊपर Followers है।

4. Ayesha Kapoor

Ayesha Kapoor

Ayesha Kapoor Web Series के बहुत ही मशहूर Actrees है । जिसने कई सारे Web Series पर काम किया है । लेकिन इसका एक वेब सीरीज जो बहुत ही वायरल गया था Mera Cousin अगर अपने यह Series नहीं देखा तो आप देख लीजिएगा बहुत ही रोमांटिक सीरीज है । और यह Series के बदौलत Ayesha Kapoor बहुत ही मजबूर हो गया है । इन्होंने लगभग 20+  Web Series पर काम किया है उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 2 लाख से ऊपर Followers  इनको फॉलो करते हैं ।

5. Priyanka Upadhyay

Priyanka Upadhyay


वेब सीरीज के दुनिया में एक बहुत ही जानेमाने  Actress Priyanka Upadhyay  बहुत ही Bold सीन करने के लिए मशहूर है । उनका बोर्ड सेन इतना आकर्षित होता है कि दर्शक उनके बोल्ड सीन देखने के लिए सभी Web Series देख लेता है।  इन्होंने लगभग 30+  Web Series पर काम किया है, उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 1 लाख से ऊपर Followers  इनको फॉलो करते हैं उनके Bold सीन के लिए ।

Note: Priyanka Upadhyay के बारे में जानने के लिए यहाँ click करे : CLICK HERE
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.