Top 5 Ruks Khandagale Web Series List | You Watch It Along

ruks-khandagale-web-series

स्वागत है आप सबका हमारे इस Article में जिसमें मैं बात करता हूँ वेबसीरीज दुनिया की कातिल हसीनाओं के बारे में तो याद में जीस मोहतरमा के बारे में बात करने वाला हूँ, उनका नाम है Ruks Khandagale (रूस खंडागले) ये मोहतरमा वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचा आई है और सभी कुंवारे लड़कों का दिल धड़क आई है। तो मैं आप लोगों को बताऊँगा कि इस मोहतरमा के कातिल भरी याद आए और हुस्न के जलवे किस किस Ruks Khandagale Web Series (वेब सीरीज) में देखने को मिलेंगे। तो चलिए देखते हैं।

ज्यादा जाने: Jinnie Jaaz के बारे में जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

CLICK HERE


Top 5 Ruks Khandagale Web Series List

ruks-khandagale

Web Series

Ott Platform

Palang Tod Double Dhamaka

Ullu

My Last Imagination

Ullu

Local Doctor

Digi Movieplex

Revenge

Net Prime

Tala

Big M Zoo


ज्यादा जाने: Best 10 Ullu Web Series देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

CLICK HERE

Palang Tod Double Dhamaka (पलँग तोड़ डबल धमाका)

palang-tod-double-dhamaka

Palang Tod Double Dhamaka (पलँग तोड़ डबल धमाका) यह साल 2021 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी।  यह वेब सीरीज आपको Ullu Ott Platform  पर देखने को मिल जाएंगे। कहानी एक हाँ उसी लड़के की हो जो हमेशा गंदी फिल्म देखने और गंदी हरकतें करने में मस्त रहता है लेकिन 1 दिन उस लड़के को गंदी हरकतें करते उसकी मालदार चाची की बहन (Ruks Khandagale) देख लेती है तो इसके बाद उसकी चाची की मालदार बहन की लड़की को पटाना चाहते हैं और उसके साथ सुहागरात मनाना चाहती है।

किंतु ये अपनी बहन को हवस सी लड़की के साथ घपाघप करते देख रसीली चाची को बहुत गुस्सा आता और वो अपनी बहन को घर से निकाल देती है। तो इसके बाद रसीली चाची हाँ उसी लड़के के साथ सुहागरात मनाती है और खुद को जन्नत पहुंचाती है।

My Last Imagination (माइ लास्ट इमैजिनेशन)

My-Last-Imagination

My Last Imagination (माइ लास्ट इमैजिनेशन) ये साल 2020 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। यह सीरीज Hot Shots Ott Platform पर आपको देखने को मिल जाएगी। कहानी ये कमाल दारी औरत की है जो खुशी खुशी जिंदगी बिताती हैं और अपने पति के साथ काम क्रीड़ा करती है। लेकिन 1 दिन मालदार औरत अपने पति के साथ उसी दोस्त से मिलती है और उस पे फिदा हो जाती है।

उधर उसी लड़का भी भाभी जी के मादा का दावों का दीवाना हो जाता है और उन्हें खोपचे में लेना चाहता है तो मालदार औरत अपने पति को धोखा देता है, कैसे लड़के की रातें रंगीन करती है ये जानने के लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी होगी।

Local Doctor (लोकल डॉक्टर)

Local-Doctor

Local Doctor (लोकल डॉक्टर) ये साल 2020 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज है।यह सीरीज आपको Digi Movieplex एप पर देखने को मिल जाएगा। कहानी एक डॉक्टर की लड़की (Ruks Khandagale) की जो पैसे लेकर लोगों की गेंदबाज आता है लेकिन पुलिस डॉक्टर किलर के बॉस को मार देती है और कॉन्ट्रैक्ट किलर को मारने के लिए ढूंढने लगती है।

किंतु डॉक्टर किलर या अपनी जान बचाने के लिए एक मालदार लड़की के घर पहुँच जाता और ये अपना जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाने लगता है तो मालदार लड़की डॉक्टर किलर पर दया दिखाते हैं और उसे अपने घर के साथ साथ दिल में भी जगह देती है।

Revenge (रीवेन्ज)

Revenge

Revenge (रीवेन्ज) साल 2021 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। यह वेब सीरीज आपको Net Prime Ott Platform  पर देखने को मिल जाएंगे। कहानी एक बदमाश गैंगस्टर की है जो वसूली करता है और बात बात पर लोगों को गोली मार देता है। लेकिन बदमाश गैंगस्टर को एक कमसिन हसीना से प्यार हो जाता है और वो उसके साथ सुहागरात मनाना चाहता है।

तो कमसिन हसीना भी बदमाश गैंगस्टर पर दया दिखाती है और उसके साथ गाना गाती है। किंतु ये अचानक से कमसिन हसीना का दिमाग फिर जाता है और वो बदमाश गैंगस्टर को मौत की नींद सुला देती है। तो जो कमसिन हसीना बदमाश गैंगस्टर के साथ ही अपना घर बसाना चाहती थी, तो वो ऐसा क्यों करती है? ये जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी।

Tala (ताला)

Tala-web-series

Tala (ताला) आये। साल 2020 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। यह वेब सीरीज आपको Big M Zoo Ott Platform  पर देखने को मिल जाएंगे। कहानी एक बूढ़े की है जिसका पैर कब्र में लटका हुआ है लेकिन रंगीला बुड्ढा कई लड़कियों को घूमा रहा है। यानी की गबरू जवान लोगों को मिल नहीं रहा है।

घास और बुड्ढा खा रहा है चमन परास वैसे हाँ उसी बूढ़ा तो है ही एक नंबर का टर्की, लेकिन दया तो उन लड़कियों पे आती है जो है उसी बूढ़े के पास जाती है और उसके साथ सुहागरात मनाती है तो रंगीले वजह से लड़कियों उसके पास खींची चली आती है। ये जानने के लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी होगी।

ruks-khandagale

ज्यादा जाने: Aayushi Jaiswal (आयुषी जैसवाल) के बारे में जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

CLICK HERE


Conclusion

अगर आप सभी को हमारे दिए गए Top 5 Ruks Khandagale Web Series के बारे में अच्छा सा कुछ नॉलेज मिले तो हमारे और भी ब्लॉक पोस्ट को आप रीड कर सकते हैं जिससे आपको और भी अच्छे-अच्छे ज्ञान मिलेंगे और यह ब्लॉक पोस्ट आपके दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.