Top 7 Hunters Web Series List | बहुत जबरदस्त वेब सीरीज

Top 7 Hunters Web Series List | Most Popular Web Series


Top 7 Hunters Web Series

आज के इस आर्टिकल में हम आपको Hunters Original Ott  प्लेटफार्म के Top 7 Hunters Web Series रोमांचक और ड्रामा वेब सीरीज के बारे में जानकारी देंगे जो आपको एक बार जरूर देखना चाहिए Hunters Ott एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको बहुत सारे बोल्ड वेब सीरीज देखने को मिल जाता है इसका सब्सक्रिप्शन मंथली 199 से चालू होता है।

Hunters Ott Platform के Web Series


Hunters Web Series

Web Series

Release Date

Jalan

22 March 2023

Choti Bahu

8 March 2023

Tadap

22 February 2023

Souda

7 February 2023

Adhuri Aas

25 January 2023

Doodh Wali

5 September 2023

Sahara

1 June 2023


Jalan


Jalan

Jalan वेबसेरीस इस सिरीज़ के सीज़न वन के अभी तक पांच एपिसोड आचुके है। इस सिरीज़ के लीड रोल में हमें Aishwarya Agrawal और Sneha Paul दिखाई देती है। बात करें Web Series की कहानी की तो इस वेब सीरीज की कहानी राजेश, राखी और मीना पर अधारित है। राखी और मीना दोनों बहने है। 1 दिन राखी को शादी के लिए लड़के वाले देखने आते हैं और राखी को लड़का पसंद आता है। राजेश और राखी की शादी होने वाली होती है, लेकिन मीना राजेश से शादी करना चाहती है। आगे स्वैप सिरीज़ में क्या होने वाला है, ये जानने के लिए आपको वेब सिरीज़ देखनी होगी।

Choti Bahu


Choti Bahu

Choti Bahu (छोटी बहू) वेबसेरीस इस वेब सिरीज़ के सीज़न वन के अभी तक साथ एपिसोड आ चूके हैं। इससे आप सिरीज़ के लिए रोल में हमें चाइना खत्तरी ला Prity Kaur और Rani पर ही दिखाई देती है। बात करें इस वेब सीरीज की कहानी की वेब सिरीज़ की कहानी पिंकी और नंदिनी के इर्द गिर्द घूमती है। वेब सिरीज़ काफी कमाल की है। एक बार जरूर देखना

Tadap


Tadap

हमारी लिस्ट में नंबर तीन पर आती है Tapap (तड़प) वेबसिरीज़ इस सिरीज़ के सीज़न वन के अभी तक पांच एपिसोड आ चूके हैं। इस वेब सिरीज़ के लीड रोल में हमें Aliya Naaz, Anita और Ankita Dave एक साथ दिखाई देती है। बात करें इस वेब सिरीज़ की कहानी की। इस वेब सिरीज़ की कहानी एक कपल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है।

Sauda

Sauda

हमारी लिस्ट में नंबर चार पर आती है Sauda (सौदा)  वेबसेरीस इस वेब सिरीज़ के सीज़न वन के अभी तक छे एपिसोड आ चूके हैं इसलिए आप सिरीज़ में हमें पांच छे ऐक्टर्स से एक साथ दिखाई देती है जब सिरीज़ काफी मजेदार है।

Adhuri Aas


Adhuri Aas

हमारी लिस्ट में नंबर पांच बार आती है। Adhuri Aas (अधूरी आंस) आप सिरीज़ इस वेब सिरीज़ के सीज़न वन के अभी तक पांच एपिसोड आ चूके हैं। इस सिरीज़ के लिए रोल में हमें Rani Pari, Jonas Nena एक साथ दिखाई देती है।

Doodh Wali


Doodh Wali

Doodh Wali वेब सीरीज हन्टर्स अप्प के अभी तक बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज मै से एक है।  ये वेब सीरीज का अभी तक season 1 का 10 episodes आ चुके है, देखने से ये लगता है की पॉपुलरिटी के कारन ये वेब सीरीज का और भी episods आ सकते है।  ये वेब सीरीज 5 september 2023 को Hunters App (हन्टर्स अप्प) पर release किया गया था।

Sahara


Sahara

Sahara (सहारा) Hunters Ott App के बहुत ही Romantic और ब्लॉकबस्टर सीरीज में से एक है, ये वेब सीरीज पॉपुलर होने के कारन वेब सीरीज lead actress का है।  वेब सीरीज के lead roll निभाने की बात करे तो इनके मैं रोल Kaira Shehgal, Kamana Newar and Ritika Surya है। ये सीरीज 1 June 2023 को Hunters Ott Platform पर release  किया गया था।

Web Series Actress के बारे मै जानने के लिए नाम पर क्लिक करे

Hunters Web Series

अगर आपलोग दूसरे Ott Platform के वेब सीरीज की आर्टिकल देखना पसंद करते है तो निचे दिए link पर क्लिक करे :

Conclusion

अगर आपको हमारी दिए गए Top 7 Hunters Web Series के बारे मैं कुछ अच्छा नॉलेज मिले तो Web Site को बुकमार्क पर सेव कर लेना।

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.