Tiger 3 Movie Review | Box Office Collection | IMDB Ratting

 Tiger 3 Movie Review | Box Office Collection | IMDB Ratting

Tiger 3 Movie Review

स्वागत है दोस्तों आप सभी को फिर से एक नए आर्टिकल पर जहां पर आज आपको मैं बताऊंगा हाल ही में रिलीज हुई Salman Khan (सलमान खान) की (सल्लू भाई) Tiger 3 (टाइगर 3) के Box Office (बॉक्स ऑफिस) कलेक्शन, Behind The Scene (बिहाइंड थे सीन), Tiger 3 Movies के Review  के साथ-साथ Shahrukh Khan (शाहरुख खान) के अच्छे और शानदार कैमियो के बारे में भी आपको इस आर्टिकल पर जानकारी देंगे तो कृपया हमारे आर्टिकल को पूरा ध्यान से read करना।

Introduction

tiger 3 box office collection

Tiger 3 (टाइगर 3) फिल्म के बारे में जाने से पहले हमें Tiger 3 (टाइगर 3) को अच्छे किरदार निभाने वाले Salman khan (सलमान खान) के बारे में थोड़ा जानना बहुत ही जरूरी है Salman Khan (सलमान खान) बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने और सबसे बड़ा स्टार है । Salman Khan (सलमान खान) Tiger 3 (टाइगर 3) में बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है इसके साथ आपको कैटरीना कैफ भी देखने को मिलेगा।

Tiger 3 Movie Overview

Tiger 3 movie review

टाइगर ३ मूवी Salman Khan (सलमान खान) और Katrina Kaif (कटरीना कैफ) जिसको मूवी मैं टाइगर और जोया करके नामकरण किया है।  इस मूवी को Ek Tha Tiger (एक थे टाइगर) के दस्ते पार्ट को दिखाया गया है।  टाइगर 3 मैं सलमान खान एक एजेंट के ढोर पर कर कर्ता है।

और कटरीना कैफ जो सलमान की बीबी है वो 1 इसी एजेंट के दौर पर काम करता है।  इस मूवी का मैं विलेन Imraan Hashmi (इमरण हाश्मी) जो मेन  विलेन के दौर पर अपना किरदार निभाने लगी है। इस मूवी मैं आपको सलमान भाई के बोहोत हे जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल जाएंगे ।

Tiger 3 Movie Budget and Collection

tiger 3 movie budget collection

Tiger 3 मूवी को Aditya Chopra (आदित्य छपरा) के द्वारा लिखा गया Ek Tha Tiger (एक था टाइगर) के नेक्स्ट part है ये फिल्म 2023 को दिवाली के दिन यानि 12 नवंबर के दिन ये मूवी सिनेमा घर में release किया गया था।

इस मूवी को टोटल 300 कोरोर की budget के तोर पर मूवी को बनाया गया था।इस मूवी की 7 days के कलेक्शन की बात करे तो अभी तक ये मूवी सिनेमा घरो से लगबग 321 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

अगर आप ओटीपी प्लेटफार्म के वेब सीरीज देखना पसंद करते हो तो हमारे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करो :


Tiger 3 Movie के Cast

Tiger 3 Movie के Cast

अगर हम Tiger 3 (टाइगर 3) मूवी की cust की बात करे तो ये मूवी बोहोत सारे एक्टर एक्ट्रेस के एक्टिंग किया है। इस मूवी में सलमान खान के के अलाभा और भी एक्टर इस फिल्म मै केमिओ करते हुए नजर आयी है। तो आपको इन सरे एक्टर एक्ट्रेस के लिस्ट के जरिये आपको समझते है।


Actor/Actress Name

Roll

Salman Khan

Tiger ( Agent)

Katrina Kaif

Joya (ISI Agent)

Sharukh Khan

Pathaan (Camio)

Hrithik Roshan 

Kabir (Camio)

Emraan Hashmi

Aatish Rahman (Villain) 

Riddi Dogra

Camio

Vishal Jetwa

Camio


Youtube Videos





Conclusion

टाइगर 3 मूवी इंडिया के साथ साथ बाहर के सिनेमा घरो से भी अच्छी कमाई कर रही है।  इसका imdb रेटिंग की बात करे तो इस मूवी की अभी तक imdb रेटिंग 8.1 out of 10 है। इस मूवी की टोटल कलेक्क्शन 1000 करोड़ के ऊपर होना चाहिए।  टाइगर ३ मूवी की और व्ही अपडेट जानने के लिए हमें जरूर फोल्लो जरूर करे।

THANK YOU

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.