Top 7 Prime Play Web Series | अकेले में देखना

Top 7 Prime Play Web Series

prime-play-web-series-list

स्वागत है दोस्तों आप सभी को और एक नए आर्टिकल पर इस आर्टिकल पर हम बात करेंगे Prime Play Ott प्लेटफॉर्म की बहुत ही जबरदस्त Top 7 Prime Play Web Series (वेब सीरीज) के बारे में जहां आपको बहुत ही ज्यादा हॉट एंड बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे।


Top 7 Prime Play Web Series के बारे में जानने से पहले आपको यह पता होना जरूरी है Prime Play Ott app किस किस कैटेगरी पर काम करता है और यह कब बनाया गया था।


Prime Play App Launch

prime-play-web-series-list

ALT Balagi (अल्त बालाजी) and Ullu (उल्लू) Ott apps मार्केट में आने के बाद Netflix और Amazon Prime Ke सब्सक्रिप्शन घटने ALT Balagi (अल्त बालाजी) and Ullu (उल्लू) के सब्सक्रिप्शन बहुत ही तेजी से ऊपर उठने लगी। अपनी सभी को देखते हुए Ranjan Sinha 2021 को दर्शकों के लिए मार्केट परएक नया ऐप Prime Play (प्राइम प्ले) को लॉन्च किया गया था ।


प्राइम प्ले अभी तक बहुत सारे लोगों को उनके वेब सीरीज बहुत ही पसंद आया क्योंकि इनके वेब सीरीज में ड्रामा रोमांटिकथ्रिलर सभी एक साथ देखने को मिल जाता है।

Prime Play सिर्फ और सिर्फ 18 प्लस बोल्ट वेब सीरीज एंड मूवी पर काम करते हैं यह ओटीटी एप्स आपको प्ले स्टोर या एप्पल एप स्टोर पर देखने को मिल जाएगासाथ ही साथ उनकेअपना खुद की साइट भी हैजहां पर आप इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को देख सकते हैं।

Prime Play App Features

prime-play-web-series-list

मंथली प्रीमियम लेने से पहले आपको यह जानना जरूरी है कि आपकोइस प्लेटफार्म पर क्या-क्या मिलेगा तो उसका लिस्ट हम पहले जान लेते हैं :

  • checked

    Unlimited Movies

  • checked

    Unlimited Web Series

  • checked

    Video Quality - 480p, 720p, 1080p

  • checked

    No Ads

  • checked

    Weekly New Web Series


Prime Play App Subscription Plan

prime-play-web-series-list

अगर आप प्राइम प्ले वेब सीरीज को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हो तो आपको यह जरूर पता होना चाहिए कि इसका सब्सक्रिप्शन रेट कितना है उसके बारे में हम अभी डिस्कस करते हैं।

  • 1 Month Premium Subscription Plan:  Rs. 199

  • Silver Plan 3 Months Subscription Plan:  RS. 499

  • Platinum Plan 1 Year Subscription Plan:  RS. 999


Top 10 Prime Play Web Series List:

  1. Pehradaar

  2. Samay Yaatra

  3. Dosti

  4. Mala Maal

  5. Ghar Ka Call Boy

  6. Naqaab

  7. Ilaaj


Pehradaar (पहरेदार)

Pehradaar-web-series

पहरेदार 2022 मे आई प्राइम प्ले की बहुत ही ज्यादा देखने वाले वेब सीरीज में से एक है, इस वेब सीरीज में आपको बहुत ही गोल्डन हॉट सीन देखने को मिल जाएंगे यह वेब सीरीज 6 Season में दिखाई गई है।

Samay Yaatra (समय यात्रा)

samay-yaatra-web-series

समय यात्रा mainly Time Trable के रूप में बनाया गया इस सीरीज को 2023 को प्राइम प्ले ऐप पर 8 सीजन के तौर पर रिलीज किया गया था। इस सीरीज में आपको समय से आए हुएए क्ट्रेस की हॉट एंड बोल्ड सीन दिखाई गई है।

Dosti (दोस्ती)

dosti-web-series

दोस्ती 2023 में आए प्राइम प्ले प्लेटफार्म की बहुत ही तगड़ी लेवल का वेब सीरीज है इसमें बहुत ही खूबसूरत से उनका कहानी को दर्शाया गया है इस सीरीज में आपको बहुत ही जबरदस्त एक्ट्रेस को देखने को मिल जाएंगे।

Malamaal (मालामाल)

malamaal-web-series

मालामाल 2023 में आई बहुत ही रोमांचक ड्रामा वेब सीरीज हे, इस वेब सीरीज में आपको Bharti Jha बहुत ही बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे।

अगर आप Bharti Jha की वेब सीरीज देखना पसंद करते हो तो हमने Bharti Jha बायोग्राफी के साथ-साथ वेब सीरीज लिस्ट पर अलग ही आर्टिकल पोस्ट किया है आप उसे जाकर रीड कर सकते हो:

CLICK HERE


Ghar Ka Call Boy

Ghar-Ka-Call-Boy

Ghar Ka Call Boy वेब सीरीज भी बहुत ही तगड़े लेवल का है यह वेब सीरीज आपको प्राइम प्ले ऐप पर 2023 में रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज में लड़के को घर पर बुलाकर उसके साथ नाकाम हरकत करते हैं यह भी वेब सीरीज आप प्राइम प्ले सब्सक्रिप्शन के साथ देख सकते हैं।

Naqaab (नकाब)

Naqaab-web-series

नकाब 2023 में आई प्राइम प्ले की सबसे तेजी से वायरल होने वाली वेब सीरीज में से एक हे इस वेब सीरीज में आपको बहुत ही बोल्ड सीन देखने को मिल जाएगा। क्योंकि इसमें नकाब के पीछे छुपा होता है बहुत ही तगड़े लेवल का ट्वीट तो इस वेब सीरीज को अब जरूर से देखना

Ilaaj इलाज

ilaaj-web-series

इलाज 2023 में आई प्राइम प्ले की हॉट वेब सीरीज में से एक है इसमें आपको ज्यादा बोल्ड सीन देखने को नहीं मिलेगा। इस सीरीज को आप देखना चाहते हैं तो प्राइम प्ले ऐप पर जाकर देख सकते हैं।


THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.