Leena Singh Web Series List | Bio, Instagram, बोल्ड Photos

Leena Singh Web Series List

Leena-Singh-Web-Series-List

स्वागत है आप सभी को फिर से और एक नए ब्लॉक पर जहां मैं बात करूँगा वेब सीरीज दुनिया की नई कमसिन हसीना Leena Singh (लीना सिंह) के बारे में। लीना सिंह वो कमसिन हसीना हैं जो आते ही वेबसीरीज दुनिया में छा गईं और सबको अपना दीवाना बना गयी तो आज में आप लोगों को बताऊँगा Leena Singh Web Series List के साथ-साथ उनका बॉयफ्रेंड और उनका करियर कैसे शुरू हुआ इसके बारे में भी आपको थोड़ा सा जानकारी देने की कोशिश करूंगा।

Leena Singh की जन्म

Leena-Singh

Leena Singh (लीना सिंह) एक बहुत ही फेमस भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है, Leena Singh का जन्म 11 December 1997 को उत्तराखंड में हुआ था यह अपनी प्राइमरी शिक्षा अपने उत्तराखंडसे ही की थी और अपने स्नातक की डिग्रीतिल ही यूनिवर्सिटी से किया थाइन्होंने अपने करियर की शुरुआत मुंबई आने के बाद की थी।

Lenna Singh की Social Media

leena-singh

Instagram

Leena Singh

Facebook

no

Twitter

no

YouTube

no

IMDB

Leena Singh

Official Website

Leena Singh


Leena Singh की Boyfriend

leena-singh-boyfriend

बात उनकी बॉयफ्रेंड की तो अभी तक सोशल मीडिया और इनके आओ भाव से पता चलता है कि इनका कोई भी किसी के साथ अभी तक रिलेशन नहीं है यह अभी तक अनमैरिड यानी सिंगल है। इनके वेब सीरीज के लटके झटके से अपने दर्शकों को आनंदित करते रहते हैं।

Leena Singh की Web Series

leena-singh-web-series

Leena Singh अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज इंडस्ट्री से की थी इनका पहला वेब सीरीज Bhabhi Ka Bhaukal भाभी का भोकाल से इनको दशकों से अपने परिचय मिलीइनके और भी वेब सीरीज है जो आपकोकिसी आर्टिकल पर पढ़ने के लिए मिल जाएंगे।

Web Series Name

Ott Platform

Kamras

Reven Movie

Shadyantra

Dream Films

Dangerous Date

Dream Films

61-62 Rocket

Digi Movieplex

Charm Sukh Bidaai

Ullu


Kamras (कामरस्)

Kamras-web-series

Kamras (कामरस्) साल 2022 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। कहानी भोगी नाम के एक बुड्ढे की है जो अपना सारा जीवन पैसा कमाने में लगा देता और शादी विवाह नहीं करता। भोगी एक होटल में एक कमसिन हसीना लड़की को देखा और उससे शादी करके अपना घर बसाना चाहता है।

पहले कमसिन हसीना भोगी को भाव नहीं देती है लेकिन बाद में घर संपत्ति देखकर बूढ़े से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। भोगी नई नवेली दुल्हन के साथ जिंदगी का मज़ा उठाना चाहता है किंतु नई नवेली दुल्हन भोगी का सारा पैसा लेकर भाग जाना चाहती है। इस वेब से जो पैसे के लिए बुड्ढे के साथ तबाही मचा रही हैं, लीना सिंह।

Note. Actress के बारे में जानने के लिए क्लिक करें:

Shadyantra (षड्यंत्र)

shadyantra-web-series

Shadyantra (षड्यंत्र) ये साल 2022 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। कहानी आशीष नाम के आदमी की है जो अपनी पत्नी मानवी के साथ मर्जी से रहता है। लेकिन समस्या ये है की आशीष का बाप अपना सारा संपत्ति छोटे बेटे समर के नाम कर देता है।

आशीष और इसकी पत्नी हमेशा समर की सेवा करते हैं ताकि इन्हें संपत्ति में हिस्सा मिल सके। समर अपने भाई के प्यार का फायदा उठाता और अपनी भाभी के साथ ही कांड करना चाहता है।

किंतु असली मज़ा तो तब आता जब पता चलता है कि आशीष की पत्नी, भाई और साली सारे लोग मिलकर या आशीष के खिलाफ़ षड्यंत्र रच रहे हैं।

Dangerous Date (डेनजरस डेट)

dangerous-date-web-series

Dangerous Date (डेनजरस डेट) ये साल 2022 में या एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। कहानी एक ऐसी लड़के की है जो कई लड़कियों एवं भाभियों के साथ कांड कर चुका है। फांसी लड़का खाली अपना काम वासना मिटाता है

किसी भी लड़की से दिल नहीं लगाता है। इसी क्रम में हाँ उसी लड़का एक चालू लड़की से मिलता है जो इसी की तरह खाली मस्ती करना चाहती है। लेकिन कहानी में टर्निंग पॉइंट तब आता है जब चालू लड़की अपने दोस्त के साथ हाँ उसी लड़की के घर पहुँच जाते हैं और कांड करना चाहती है।

चालू लड़की कांड करने के लिए इतना पागल रहती है की हाँ, उसी लड़के के साथ जबरदस्ती करती है और उसके दोस्त को मौत की नींद सुला देती है।

61-62 Rocket (61-62 रॉकेट)

61-62-rocket-web-series

61-62 Rocket (61-62 रॉकेट) ये साल 2022 में आई एक रोमेंटिक वेब सीरीज है। कहानी रॉकेट नाम के एक गरीब लड़के की है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक आदमी के यहाँ काम करता है।

रॉकेट का मालिक इसके मजबूरी का फायदा उठाता है और अपनी काम वासना पूरी करता है। रॉकेट इस घर की बुआ, उसकी बेटी और मालदार भाभी सभी के साथ तबाही मचाता है और इन हसीनाओं के चेहरे पर मुस्कान लाता है।

यानी की रॉकेट पैसे कमाने के लिए खूब पसीना बहा रहा है और इन हसीनाओं को चाँद पे ले जा रहा है। इस वेब सीरीज में लटके झटके दिखा रही है Rajsi Verma (राजसी वर्मा) Pihu Singh (पिहूँ सिंह) Leena Singh (लीना सिंह)।

Note: Rajsi Verma के बारे में जानने के लिए क्लिक करें:

CLICK HERE

Note: Rajsi Verma Web Series के बारे में जानने के लिए क्लिक करें:

CLICK HERE


Charm Sukh Bidaai (चरम सुख विदाई)

Charm-Sukh-Bidaai

Charm Sukh Bidaai (चरम सुख विदाई) ये साल 2022 में ये एक रोमेंटिक वेब सीरीज थी। कहानी एक नामर्द आदमी की है जिसकी नई नवेली पत्नी चमेली इसके साथ रहने से इनकार कर देती है।

चमेली अपने पति पर यह आरोप लगाती है कि उसका पति एक नाम अर्थ है जो उसे खुश नहीं कर पाता है। गांव की पंचायत और डॉक्टर भी ये साबित कर देते है की चमेली सही है और उसका पति गेंदा एक नामर्द है।

गंदा अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए अपनी साली, बुआ और सासु माँ के साथ साथ गांव की सरपंच के साथ भी कांड कर देता है तो चमेली अपने पति को नामर्द साबित करने पर क्यों तुली है ये जानने के लिए आपको ये वेबसीरीज देखना होगा।

Leena Singh की Photos

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Leena-Singh

Conclusion

अगर आपको इस आर्टिकल Leena Singh Web Series List से कुछ भी नॉलेज मिले तो हमारे और भी एक्ट्रेस के लिस्ट इस आर्टिकल पर मौजूत है अप्प इनको जाकर रीड कर सकते है।

THANK YOU

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.