Priya Mishra Web Series List | Wiki, Instagram, बोल्ड Photos

Priya Mishra Web Series List | Wiki

Priya-Mishra-Web-Series-List


Intoduction

दोस्तों, आज के इस Article में आपको Priya Mishra Web Series List (प्रिया मिश्रा) की बायोग्राफी के बारे में बताने वाला हूँ जो की एक टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। इन्हें Sony TV (सोनी टीवी) पर आने वाला शो क्राइम पेट्रोल सतर्क सीज़न फ़ोर में काम से पहचान मिली।

Priya Mishra का जन्म

Priya-Mishra

Priya Mishra (प्रिया मिश्रा) के जन्म की बात करें तो इनका जन्म 3 मई 1992 को रीवा शहर मध्यप्रदेश में हुआ था। वहीं पर इन्हें पहचान मिली। अब अगर हमें इनकी एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई से लीं। वहीं पर मुंबई के ही कॉलेज से उन्होंने स्नातक में डिग्री हासिल किया।

Priya Mishra के करियर की शुरुआत

Priya-Mishra

Ullu (उल्लू) की वेबसीरीज रीती रिवाज और मनमर्जी वेब सीरीज में काम करने के बाद जो की लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई और इस वेब सीरीज में उन्हें और ज्यादा फेमस कर दिया। इसके अलावा ये हमें सज्जनगढ़ की रानी वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी है।


इसके साथ ही Priya Mishra (प्रिया मिश्रा) हमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी नजर आ चुकी है। इसमें उन्होंने रीवा का किरदार निभाया था।


अब अगर हम Priya Mishra के करियर की शुरुआत की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत Sony TV (सोनी टीवी) के क्राइम पेट्रोल से की जो कि 2019 में आया था। और इसकी सफलता के बाद इन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम करने का मौका मिला।

Priya Mishra की वेब सीरीज

Priya-mishra-web-series-list

अब अगर हम Priya Mishra (प्रिया मिश्रा) की वेब सीरीज के नाम की बात करें तो इन्होंने मनमर्जी और दुनाली वेब सीरीज में काम किया है। इसके अलावा इन्होंने ऐसा जनगढ़ की रानी फ़िल्म में भी अभिनय किया है।

अगर इनके टीवी शो की बात की जाए तो इन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा, क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी शो किए हैं। वहीं पर इन्हें 2019 में दैनिक जागरण जैसे लोकप्रिय हिंदी समाचार खतरों में भी फीचर किया गया है।

Web Series Name

Ott Platform

Tigdambaaz

Feelit App

Jaghanya Gaddar

Ullu

Riti Riwaj Mann Marzi

Ullu

Kalakar

Feelit App

Dunali Season 2 

Ullu


Priya-Mishra

Tigdambaaz

Tigdambazz

Tigdambaaz  2022 में आई एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज हैं, यह वेब सीरीज आपको Feelit Ott app पर देखने को मिल जाएगी। तो इस सीरीज की कहानी शुरू होती है सुन्दर सी लड़की से, जिसके घर में एंट्री होती है

तीन यंगस्टर की और फिर वो तीनो यंगस्टर उस लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। और इसके सेकंड पार्ट में उस लड़की कज़न (Ayesha Kapoor) भी आती है।

आप वो लड़के उन दोनों में से किसी एक को पटाने की सोचते हैं, तो आगे कहानी में उनके साथ क्या क्या होता है? वो सब जानने के लिए तो आप को  सिरीज़ एक बार जरूर देखनी चाहिए।

Jaghanya Gaddar

Jaghanya-Gaddar

Jaghanya Gaddar जो की आई थी 2022 में Ullu app पर और ये 18 प्लस क्राइम ड्रामा सिरीज़ है। जहाँ इसकी कहानी उसकी पत्नी उषा के मर्डर क्या है जहाँ पुलिस को उनके दो बेटों पे शक है

क्योंकि इससे पहले दोनों अपने बाप से पैसे के बंटवारे के लिए लड़ चुकी होती है तो आप आगे कहानी में असली कातिल कौन है और आगे कहानी में कौन कौन से ट्विस्ट टर्न आती है वो सब जानने के लिए तो आप को  सिरीज़ एक बार जरूर देखनी चाहिए।

10 Best Ullu Web Series के बारे में जानने के लिए Link पर क्लिक करे:

CLICK HERE


Riti Riwaj Mann Marzi

Riti-Riwaj-Mann-Marzi

Riti Riwaj Mann Marzi जो की आई थी Ullu app पर 2021 में फुल ड्रामा सिरीज़ है, तो इस वेब सीरीज के कहानी एक छोटे से गांव से शुरू होती है जहाँ के सिवानों की प्रथा का पालन किया जाता है

जो प्रत्येक विवाहित महिला को पति के उपलब्ध न होने पर अपनी यौन इच्छाओं को बुझाने के लिए अपने पसंदीदा पुरुष का चयन करने का अधिकार देती है।

आप यह प्रथा एक नवविवाहित दुल्हन को करनी होती है तो इसके आगे उसके साथ कहानी में क्या क्या होता है वो सब जानने के लिए तो आप को सिरीज़ एक बार देखनी चाहिए।

Kalakar 2

Kalakar-2-web-series-feelit-app

Kalakar 2 जो आयी थी 2022 में Feelit App पर और ये ड्रामा सीरीज है। सीरीज की कहानी है कलाकार की इतनी जून की है जो क्या आध्यात्मिक खुद के चित्र बनाता है लेकिन उस रात उसके साथ कुछ अजीब घटनाएं घर जाती है

और इस अजीब और अंशुल जी घटना के कारण कलाकार अपनी प्रेमिका प्रिय को खो देता है। आखिर उसका तो उस कलाकर के साथ ऐसा क्या होता है? ये सब जानने के लिए तो आपको ये सिरीज़ एक बार जरूर देखनी चाहिए।

अगर आप और भी एक्ट्रेस के बारे जानना चाहते हे तो हम कुछ एक्ट्रेस के नाम दे रहे हे नाम पर क्लिक करके इनके आर्टिकल को पर सकते है:


Dunali Season 2

Dunali-Season-2

Dunali Season 2 जो आई थी Ullu app पर 2021 में ये 18 Plus कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है। जहाँ उसके पास तो उस टाइप के गाने होती है जिसे देखकर 1 मिनट के डर के भाग जाती है

और फिर आगे सर मेरी इस विशेषता के साथ अपने जीवन को बनाने का फैसला करता है और फिर आगे जाके समीर उस लड़की के साथ मिलकर काम करने की सोचता है जिससे समीर आमिर महिलाओं के बीच पॉपुलर हो जाता है।

Conclusion:

अगर आपको इस आर्टिकल ( Priya Mishra Web Series List ) के कुछ भी Priya Mishra (प्रिया मिश्रा) के बारे खूबसूरत जानकारी मिले तो हमारे ब्लॉग पर और भी वेब सीरीज एक्ट्रेस के बारे में जानकारी है इनको जाके पर सकते है


THANK YOU


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.