Animal Movie Release Date | Review | Budget | Cast | Trailer

animal-movierelease-date

स्वागत है दोस्तो फिर से एक और नई ब्लॉग पोस्ट पर जहा आज मैं आपको Ranbir Kapoor (रणबीर कपूर) और साउथ इंडियन एक्ट्रेस Rashmika Mandanna (रश्मिका मांडना) के रिलीज होने वाली मूवी Animal (एनिमल) फिल्म के ट्रेलर रिएक्शन के साथ साथ मूवी के बजेट, कास्ट यानी कोन कोन से एक्टर एक्ट्रेस इस हिट मूवी पर काम किया है। Animal Movie Release Date (एमिनल मूवी रिलीज डेट) के साथ साथ सबकुश जानकारी देनी की कोशिश करेंगे।


Animal Movie Release Date (एमिनल मूवी रिलीज डेट)

Animal-movie-release-date

Animal Movie Release Date (एमिनल मूवी रिलीज डेट) की बात करे तो ये मूवी साउथ और बॉलीवुड दोनो तरफ के एक्टर एक्ट्रेस मौजूद है।

इस मूवी मैं रोमांस, एक्शन ड्रामा के तौर पर ये मूवी बोहूट ही हिट जाने वाली है इसलिए इस मूबी की डेट को तोड़ा लंबे कर दिया है ये movie December 1 तारीख को सभी सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा।

Animal Movie Budget and Collection (एनिमल मूवी की बजट एंड कलेक्शन)

animal-movie-budget

एनिमल मूवी पापुलैरिटी देखते हुए इस मूवी को बहुत ही सुपरहिट माना जा रहा है रणबीर कपूर और रश्मिका मांडणा इस मूवी पर में लीड रोल किया है और इसका जो डायरेक्ट है Sandeep Reddy Vanga इस मूवी को लगभग 100 करोड़ में मूवी को बहुत ही हाई लेवल पर ले गया है ।


बात करें इस मूवी की कलेक्शन की तो लोगों के होश जोश से देखा जा रहा है, इस मूवी को लगभग 500 करोड़ के ऊपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो सकता है, और यह रोमांटिक से भरा मूवी Tiger 3 (टाइगर 3) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पीछे छोड़ सकता है।

Note:

Tiger 3 Movie Review | Box Office Collection: 

CLICK HERE

Top 5 Best Salman Khan Movies List:

CLICK HERE


Animal Movie Cast (एनिमल मूवी कास्टिंग)

Anil-Kapoor

जैसे कि मैं आपके ऊपर के आर्टिकल में बताया था कि इस मूवी में बहुत ही ज्यादा एक्टर एक्ट्रेस काम कर रहे हैं। तो कौन-कौन से एक्टर एक्ट्रेस इस हिट मूवी पर काम कर रहे हैं इसके जानकारी देने की कोशिश करूंगा कि कौन किस रोल को निभा रही है।


बात करें इस मूवी की लीड एक्ट्रेस के तो वह Rashmika Mandanna (रश्मिका मंदांना) जो साउथ इंडियन एक्ट्रेस की बहुत ही खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस माना जाता है। और बात करें लीड एक्टर की तो Ranbir Kapoor (रणबीर कपूर) जो बॉलीवुड की बहुत ही ज्यादा फेमस एक्टर है और इसके साथ-साथ भी और भी कई एक्टर एक्ट्रेस मौजूद है जो आपको लिस्ट के द्वारा बताया जाएगा।

Ranbir-Kapoor

Actor-Actress Name

Roll

Rashmika Mandanna

Lead Actress (Gitanjali)

Ranbir Kapoor

Lead Actor

Bobby Deol

Actor

Tripti Dimri

Actress

Anil Kapoor

Balbir Singh (Actor)

Parinati Chopra

Actress

Shakti Kapoor

Actor


Animal Movie Trailer Reaction (एनिमल मूवी ट्रेलर रिएक्शन)


Animal मूवी के पहले टीज़र के बाद ही यह मूवी बहुत ही पापुलैरिटी हासिल कर चुकी है और 23 नवंबर को ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस मूवी से यह आशा कर सकते हैं कि यह मूवी 500 करोड़ की आगरा को आसानी से पार कर सकती है


इस ट्रेलर के यूट्यूब वीडियो पर लगभग 50 मिलियन से ऊपर 24 घंटे में views की बारिश आया है बहुत सारे यूट्यूबर के माना है कि यह मूवी पठान के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकता है यह मूवी पठान के रिकॉर्ड तोड़ सकता है या नहीं यह तो आने वाला वक्त में ही पता चलेगा


Conclusion

अगर इस आर्टिकल को परकर आपको Animal Movie (एनिमल) मूवी के बारे में कुछ भी अच्छा नॉलेज मिला तो हमें जरूर कमेंट करके बताइएगा Animal (एनिमल) मूवी बहुत ही हिट होने वाला है तो आप लोग इसे सिनेमाघर में जरूर से जरूर देखिएगा


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.